Jio Rs 98 prepaid plan with 2GB monthly data discontinued - Jio GigaFiber Welcome offer 2019 - 2020 | New OFFER of Jio 4G Recharge Plan |

Breaking

Wednesday, May 20, 2020

Jio Rs 98 prepaid plan with 2GB monthly data discontinued

Jio Rs 98 prepaid plan with 2GB monthly data discontinued

Reliance Jio ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 98 रुपये का प्लान बंद कर दिया है। कंपनी की वेबसाइट ने MyJio ऐप से प्लान हटाने के अलावा किफायती डेटा और वॉयस कॉम्बो प्लान को डिलीट कर दिया है। 98 रुपये का प्रीपेड प्लान उन ग्राहकों के लिए सबसे सस्ता टियर उपलब्ध था, जो डेटा उपयोग पर भारी नहीं पड़ते। इस प्लान में 2GB मासिक डेटा, Jio कॉल्स के लिए अनलिमिटेड Jio, और मासिक कैप के साथ 300 SMS दिए गए।

98 रुपये का प्रीपेड प्लान अब Jio वेबसाइट और MyJio ऐप के माध्यम से ग्राहकों के लिए उपलब्ध नहीं है। प्रीपेड प्लान को तीसरे पक्ष के रिचार्ज प्लेटफ़ॉर्म, जैसे पेटीएम, Google पे, अमेज़ॅन पे और फोनपे से भी हटा दिया गया है। प्रीपेड प्लान रिलायंस जियो से सबसे ज्यादा खरीदे गए प्रसाद में से एक था क्योंकि इसमें 2GB डेटा के साथ 28 दिनों का अंतराल था, जो कि हल्के उपयोगकर्ताओं के लिए पर्याप्त होना चाहिए। कंपनी के आधिकारिक संपत्तियों से योजना को हटाने के लिए ओनली टेक में फोल्क्स पहले व्यक्ति थे।

हम रिलायंस जियो तक पहुंच बनाने की पुष्टि करने और इसके पीछे के कारण की जानकारी लेने के लिए पहुंच गए हैं।

98 रुपये के प्रीपेड प्लान के बंद होने के साथ, मासिक डेटा और वॉयस बेनिफिट के साथ सबसे कम प्लान अब 129 रुपये में है। 129 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 2GB अनलिमिटेड डेटा, Jio नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल, अन्य नेटवर्क पर 1,000 मिनट, और 28 दिनों के लिए 300 एसएमएस कैप। यह नॉन-एफयूपी मिनटों को जोड़ने के साथ 98 रुपये के प्रीपेड प्लान के समान है। 98 रुपये के प्लान की तरह, फुल कैप समाप्त होने के बाद डेटा स्पीड 64Kbps तक कम हो जाती है।

रिलायंस जियो हाल ही में पूरे प्रीपेड प्लान लाइन-अप को रिजेक्ट कर रहा है। इसने हाल ही में 999 रुपये वाला प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है जो 84 दिनों तक दैनिक उपयोग के लिए 3 जीबी 4 जी डेटा लाता है। इस प्लान में अनलिमिटेड Jio कॉल्स और 3,000 नॉन-FUP मिनट्स जैसे फायदे हैं। इसके अलावा, योजना पूरी वैधता के लिए प्रति दिन 100 एसएमएस के साथ भी आती है। Jio ने हाल ही में कॉल और एसएमएस के लाभ के अलावा डेटा क्रेडिट की गुड़िया के साथ आने वाली "वर्क फ्रॉम होम" योजनाओं की एक भीड़ शुरू की। रिलायंस जियो के प्रतिद्वंद्वियों ने भी बाजी मार ली है और कोविद -19 महामारी के दौरान भारत में प्रतिस्पर्धा का मुकाबला करने के लिए मिलान के लाभों की पेशकश शुरू कर दी है, जिससे लोगों को दूर से काम करने के लिए मजबूर होना पड़ा है।

No comments:

Post a Comment